Promise Day के मौके पर Promise कीजिये और यह उपहार दीजिये

Promise Day भी आ गया, अबतो promise करना ही पड़ेगा। लेकिन  प्रॉमिस सिर्फ बोलने मात्र से नही होता, बल्कि इसे दिल से निभाना पड़ता है।

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और भरोसे का रिश्ता है, जिसकी नींव सिर्फ और सिर्फ भरोसा ही है। और भरोसा सिर्फ भरोसा शब्द कहने मात्र से नही, बल्कि वैसा बनने से और वैसा करने से आता है, जो आपके पति/पत्नी आपसे चाहते हो।

अपने spouse का कहना मानना, उसकी बातें मानना, उससे प्रेम करना कोई गुलाम होना नही है, बल्कि यह तो प्रेम है, प्रेम पाश। है पाश (बंधन) ही, लेकिन प्रेम का, एक ऐसा बंधन, जो आपको बांधकर तो रखता है, लेकिन सिर्फ मुश्किलों से बचाने के लिए। जो आपसे गुस्सा तो करता है, लेकिन सिर्फ इसलिए ताकि आप किसी और के गुस्से का शिकार न हो सके।

प्रेम…. खैर छोड़िये जी, इतना ही बहुत है, ज्यादा भी senty नही होना😁😁😁।

अपने पति/पत्नी से वादा कीजिये अगर आजतक नही किया कि आप सिर्फ और सिर्फ उसके ही है और उसका यह भरोसा कभी नही तोड़ेंगे।

इस मौके पर गिफ्ट देने के लिए कुछ material उपहार तो नही, लेकिन फिर भी एक चीज आपको बता सकता हूँ।

Promise Day Gift

आप प्रॉमिस डे के मौके पर श्री शिव पुराण तोहफे में दे सकते है जो भक्ति भी बढ़ता है और इसमे दाम्पत्य जीवन को सुखी ढंग से जीने के सूत्र भी है। स्वयं शिव शक्ति का स्वरूप, प्यार की मिसाल है, जो है तो एक ही, लेकिन सृष्टि की उत्पत्ति के हेतु अलग हुए और सृष्टि के नियमों को बनाने के लिए लीलाएं रचते रहे।

Click to Buy Shri Shiv Puran


हर तरह के updates प्राप्त करने के लिए 9803282900 पर अपना नाम और city लिखकर whatsapp पर message भेजे। आपको whatsapp broadcast में join कर लिया जाएगा।

Leave a Comment