बोर्ड के इम्तिहानों में अगर करनी है नकल, तो यह तरीके अपनाना मत भूले

दोस्तों आज हम आपको how to cheating in exams tricks के बारे में बताएंगे। जो विद्यार्थी exams में अच्छे से तैयारी करके नही जाते, उन्हें पेपर देने में बहुत दिक्कत आती है, तो आज हम आपको बताएंगे कि आप पेपर आसानी से कैसे दे सके।How to Cheating In Board Exams Ideas In Hindi)

बोर्ड की परीक्षायों में नकल कैसे मारे ? (How to Cheating In Board Exams Ideas In Hindi)

आप अपने हाथों में लिखकर लेकर जा सकते है, इससे आप सरलता से नकल मार सकते है।

  • आप अपने जूतों में भी पर्चियां छिपाकर लेकर जा सकते है, लेकिन इसके लिए आपको सब important questions for exams के बारे में पता होना चाहिए।
  • आप अपने eraser (रबड़) या फिर scale (फूटा/स्केल) पर भी लिखकर लेकर जा सकते है।
  • अगर यह सब काम करने में दिक्कत आये तो आप सीधा अपने टीचर से भी पूछ लीजिये और उनसे रिक्वेस्ट कीजिये कि वह आपको पेपर करा दें।
  • अगर फिर भी सब कुछ करने में दिक्कत आये तो आप अपनी कॉपी, नोट्स या फिर गाइड ही exams में लेकर चले जाएं और गाइड खोलकर पेपर लिख लें।

नकल मारने के सबसे बढ़िया तरीका

  • अगर आपको ऊपर लिखे सब काम मे भी दिक्कत आये तो किसी तरह से exams में mobile phone लेकर चले जाएं और जाने से पहले सभी answers की तस्वीर खींच लें।
  • या फिर अपने किसी मित्र को कह दें ,जिसका इम्तिहान न हो कि वह आपको जवाबों की तस्वीरें भेजता रहे।
  • या फिर slimmest bluetooth earphone in the world ढूंढिए और कान में लगा लीजिये और सारे सवालों के जवाब सुनते रहिये।

दोस्तों अब शायद आपको पता चल गया होगा कि आप बोर्ड के
इम्तिहानों में नकल कैसे मार सकते है।

तो दोस्तों आपको cheating के यह ideas कैसे लगे, हमे कमेंट करके जरूर बताएं, लेकिन कमेंट करने से पहले नीचे लिखा नोटिस जरूर पढ़ लें।

Note: यह सब काम आप अपने खतरे पर करे। जो भी cheating professionals ऐसा काम करते है, वह अपने रिस्क पर करते है और अगर पकड़े जाए तो उनकी यह वाले exams और आने वाले कई सालों तक के board exams रद्द हो सकते है।

यह सिर्फ April fool day पर आपको हंसाने के लिए लिखा गया पोस्ट था। हंसते रहिये और खुश रहिये। हर तरह के गलत काम से दूर रहिये। 😃😃😃😃😃😃😃

Leave a Comment