दालचीनी के इस्तेमाल से कहे मोटापे को बाय बाय

Daalchinni Se Motapa Dur Kare

दालचीनी बहुत ही लाभदायक होती है . दालचीनी घर में मसालों में भी इस्तेमाल होती है . खाने वाली चीजों में इसे मिलाने से उनका स्वाद और भी लाजवाब हो जाता है . अगर किसी के मुंह का स्वाद खराब हो तो दालचीनी मुंह में रखने से मुंह का taste भी सही हो जाता है .

दालचीनी के कई फायदे है जो शायद आप जानते भी हो ,लेकिन क्या आप जानते है कि दालचीनी के सेवन से मोटापा भी कम किया जा सकता है . जी हाँ दोस्तों , दालचीनी से आप अपना मोटापा भी बहुत ही सरलता से कम कर सकते है .

इसके लिए आपको कोई लम्भा-चौड़ा काम नहीं करना बस जो दिन भर की चर्या में करते है वाही रहेगा . आप चाय तो पीते ही होंगे . तो बस चाय पीजिये और पीने से पहले उसमे एक चमच्च दालचीनी घोल दीजिये और उसके बाद चाय पी जाईये . कुछ ही दिनों में आपको फर्क पता लगने लग जायेगा . कोई खर्चा नहीं ,कोई मुश्किल काम नहीं , अगर आप मोटापे से परेशान है तो इस नुस्खे को अजमाईये और इससे आपको राहत आने में कितना समय लगा , हमारे साथ अपना एक्सपीरियंस जरुर साँझा करे .

अगर आपके घर में दालचिन्नी नहीं है तो आप इसे ऑनलाइन भी Amazon.in से आसानी से खरीद सकते है .
दालचिन्नी खरीदने के लिए क्लिक करे


SocialBhai App डाउनलोड करे 

हर तरह के updates प्राप्त करने के लिए 9803282900 पर अपना नाम और city लिखकर whatsapp पर message भेजे। आपको whatsapp broadcast में join कर लिया जाएगा।


 

Leave a Comment