भारत लगातार दूसरा टेस्ट हारा, अगले मैच में हो सकते है कई बदलाव

भारत और दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज चल रही है जिसके अंतर्गत 3 मैच खेले जाने है। आज इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच था, जिसमे भारत को 135 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इससे पिछले टेस्ट मैच में भी भारत को हार ही।मिली थी।

अब तीसरा टेस्ट मैच 24 जनवरी से जोहान्सबर्ग में शुरू होगा। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली बड़े बदलाव कर सकते हैं।

इस मैच में बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत बुरा रहा और कोई भी बलेबाज दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों का सामना नही कर सका। भारतीय कप्तान विराट कोहली ही सिर्फ ऐसे बलेबाज रहे जो कुछ हद तक क्रीज पर टिकने में कामयाब रहे।

बल्लेबाजी में बड़ा बदलाव

बात अगर बल्लेबाजी की करें तो सलामी बल्लेबाजी में ही बड़ा बदलाव नजर आ रहा है। इस टेस्ट में लोकेश राहुल को मौका दिया गया था लेकिन वे अपने मौके को भुना नही सके और दोनों पारियों में मात्र 14 रन बना पाए। उनकी जगह पर शिखर धवन को उतारा जा सकता है।

गेंदबाजी में बड़ा बदलाव

अगर गेंदबाजी की बात की जाये तो इशांत की जगह खतरे में दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि इस टेस्ट में इशांत के चुने जाने से कई दिग्गज निराश दिखे और उन्होंने भारतीय कप्तान के इस चयन की आलोचना भी की। इशांत इस टेस्ट में कुछ खास नही कर सके। अब उनकी जगह पहले टेस्ट में अच्छी गेंदबाजी करने वाले भुवनेश्वर लेते दिखाई दे रहे हैं।

अब देखते है 24 जनवरी को टीम का चयन कैसे हो और कैसा प्रदर्शन रहेगा, भले ही सीरीज हाथ से निकल चुकी हो, लेकिन फिर भी बहुत बुरी हार हारने से तो बच जाएंगे।


SocialBhai App डाउनलोड करे

हर तरह के updates प्राप्त करने के लिए 9803282900 पर अपना नाम और city लिखकर whatsapp पर message भेजे। आपको whatsapp broadcast में join कर लिया जाएगा।

Leave a Comment