बालों के झड़ने की समस्या से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, बनाइये घर बैठे यह तेल और पाईये हेयर फॉल से छुटकारा

क्या आप बालों कि समस्या से परेशान है और आपके बाल बहुत झड़ते रहते है?

तो अब आपको इसकी चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं क्यूंकि हम ऐसा उपाय आपको आज बताएंगे जिससे आपके बाल झड़ने रुक जायेंगे. (Best Oil For Reducing Hair Fall)

बालों को झड़ने से रोकने के लिए क्या करे

आपको करना कुछ भी नहीं बहुत ही आसान तरीका है

प्याज और नारियल तेल से रोकिये बालों का झड़ना

इस तरिके के लिए आपको प्याज का रास और नारियल तेल चाहिए. लगभग १०० ग्राम नारियल तेल में ८-१० ग्राम प्याज कर रास डाल दें और फिर इसे कुछ समय धीमी आंच पर गर्म होने दें. इससे आपको बाल झड़ने काफी हद्द तक रुक जायेंगे और इससे स्कैल्प को भी पोषण मिलता है.

प्याज और जैतून का तेल से रोकिये बालों का झड़ना

इसके लिए भी वही विधि है, १०० गम जैतून के तेल में लगभग ८-१० ग्राम प्याज का रास डाल दें और फिर धीमी आंच पर कुछ समय के लिए गर्म होने दें. इससे बाल झड़ना भी रूक जायेंगे और बालों की ग्रोथ भी काफी अच्छी होगी.

या फिर आप Onion Oil भी खरीद सकते है

अगर आपको तेल घर पर बनाने में, गर्म करने में दिक्क्त आती है तो आप बना बनाया भी तेल ले सकते है. बने बनाये तेल का फायदा और भी अधिक है क्यूंकि उसमे कई चीजों का मिश्रण होता है.

आप अमेज़न से “Maxx Panda Onion Hair Oil For Hair Regrowth | Hair Fall Treatment | Stop Dandruff | Use For Men & Women – With Red Onion, Bhringraj, Amla, Jojoba, (200 ML)” तेल खरीद सकते है. इस तेल में कई चीजों का मिश्रण है जोकि आपके बालों का झड़ना भी रोकेगा और उन्हें पोषण भी देगा. कुछ हद्द तक इससे सफेद बालों में भी रहत मिलती है.

अमेज़न पर जाकर Maxx Panda Onion Hair आयल लिखिए या फिर खरीदने के लिए क्लिक करें.

अनियन आयल बालों का झड़ना रोकने के लिए बेस्ट आयल है. (Best Oil For Reducing Hair Fall)


अब प्राप्त करे अपने व्हाट्सएप्प पर मुफ्त में इंस्पिरेशनल कोट्स, 9803282900 पर अभी व्हाट्सएप्प मैसेज करे।

Leave a Comment