पत्नी का जन्मदिन भूलने पर इससे कठोर सजा किसी देश मे न मिलती होगी

अगर आप शादीशुदा है, तो क्या आप कभी अपनी पत्नी का जन्मदिन भूले है? अगर हाँ, तो आपकी पत्नी क्या करती है, जब आप उसे उसके जन्मदिन पर wish न करे तो?

ज्यादा से ज्यादा नाराज हो जायेगी या फिर आपसे बात नही करेगी? या फिर अगर आपकी पत्नी आपसे कुछ ज्यादा ही प्रेम करती हो तो वह अपने आप आपको याद करा देगी कि मेरा आज जन्मदिन है, मुझे wish कीजिये।

लेकिन अगर आपकी पत्नी आपको बहुत ही अधिक प्यार करती है तो यकीनन उसदिन आपकी ऐसी धुनाई होगी जैसी कपड़ों की भी न होती हो।

लेकिन फिर भी खुशी मनाईये कि यह सब सजाएं भी बहुत छोटी है। दुनिया में एक ऐसी जगह भी है जहां पत्नी का जन्मदिन भूलने पर सजा का प्रावधान भी है। तो आईये आपको बताते है ऐसा वह कौनसा देश है, जहां पत्नी का जन्मदिन भूलने पर सजा भी दी जाती है।

ऐसा देश जहाँ पत्नी का जन्मदिन भूलने पर सजा भी मिल सकती है (Aisa Desh Jaha Patni Ka Janmdin Bhoolne Par Milti Hai Saja)

सामोआ (Samoa) दुनिया में ऐसा देश है जहां अगर आप अपनी पत्नी का जन्मदिन भूल जाते है तो आपको सजा भी मिल सकती है। जी हां दोस्तों आपने बिल्कुल सही पढ़ा, पत्नी का जन्मदिन भूलने पर Samoa में पति को सजा भी मिल सकती है। अब यह सजा क्या और कितने समय तक की हो सकती है, इसके बारे में हमे कोई जानकारी नही है। लेकिन आप शुक्र मनाईये कि भारत में यह सजा नही है, पर लेकिन शायद भारत में पत्नी से ही जो सजा मिलती है, वह शायद इससे भी बढ़कर हो😜। बाकी अगर आप विवाहित है और आपके साथ भी कोई ऐसा chnace हुआ तो अपनी सजा जरूर बताईयेगा। दिल का दुख खोलकर रख दीजिये, शायद हल्का हो जाए😅।


हर तरह के updates प्राप्त करने के लिए 9803282900 पर अपना नाम और city लिखकर whatsapp पर message भेजे। आपको whatsapp broadcast में join कर लिया जाएगा।

Leave a Comment